Home Latest News Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

92
0
SHARE

 

First Poster of the Padmavati Movie

संजय लीला भंसाली ने अपने आगामी महान पदम पद्मावती के अपने पहले स्वरूप को पूरी तरह से रिलीज किया है और पोस्टर सिर्फ प्रशंसकों को पागलपन चला रहे हैं। नवरात्रि की शुरुआत अतिरिक्त विशेष थी क्योंकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नजर फिल्म से बाहर हो चुकी है और वह बेहद खूबसूरत दिखती है। रॉयल्टी का अनुभव करते हुए, अभिनेत्री दीपिका चित्तोड की रानी पद्मावती के चरित्र के लिए पूर्ण न्याय कर रही है।

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

हालांकि, दीपिका पहले ही अपनी पिछली फिल्मों में इस तरह के राजकुमार भूमिकाएं निभा रही है, हमें यकीन है कि यह एक और अधिक खास होगा क्योंकि उनके पास तेजस्वी अभिनेता रणवीर सिंह और सुंदर अभिनेता शाहिद कपूर की तरह उनकी तरफ है। पद्मावती फिल्म में गहने से पूरी तरह से सजा हुआ और प्रामाणिक जातीय पोशाक पहनने पर दीपिका एक तीव्र नज़र खेल रहे हैं। वास्तव में, वह सोच में खो जाती है, यहां तक ​​कि उनमें से एक में हाथों में शामिल होने के लिए। फिल्म का बजट रु। है 200 करोड़|

Story of the Film

पद्मवती फिल्म पद्मवत में वर्णित एक महान रानी, ​​रानी पद्मिनी के जीवन का एक काल्पनिक लेख है। पद्मवत के अनुसार, वह रावण रावल रतन सिंह की पत्नी थी, मेवाड़ के शासक थे। वर्ष 1 9 130 में, दिल्ली सल्तनत के तुर्क शासक अलाउद्दीन खिलजी ने राजपूताना में चित्तौड़ किले को घेर लिया। पद्मवत के अनुसार, अलौद्दीन खिलजी ने रानी पद्मिनी को पकड़ने की अपनी इच्छा से प्रेरित आक्रमण का नेतृत्व किया।

Star Cast of the Film

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

About Deepika Padukone

पद्मवती फिल्म पद्मवत में वर्णित एक महान रानी, ​​रानी पद्मिनी के जीवन का एक काल्पनिक लेख है। इसके अनुसार अक्तूबर पदुकोण ने वर्ष 2007 की ब्लूमबस्टर फिल्म ओम शांति ओम में अपनी पहली बॉलीवुड रिलीज में दोहरी भूमिका निभाई और इसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। वर्ष 2009 में रोमांटिक फिल्म लव आज काल और वर्ष 2010 में नाटक फिल्म लाफांगे पिरंडे में दलित भूमिकाओं के लिए प्रशंसा की गई, लेकिन वर्ष 2008 में रोमांस फिल्म बच ए हसीनो और उनके कॉमेडी फिल्म हाउसफुल में उनके प्रदर्शन वर्ष 2010 नकारात्मक समीक्षाओं के साथ मिले थे पद्मवत के लिए, वह रावण रावल रतन सिंह की पत्नी थी, मेवाड़ के शासक थे वर्ष 1 9 130 में, दिल्ली सल्तनत के तुर्क शासक अलाउद्दीन खिलजी ने राजपूताना में चित्तौड़ किले को घेर लिया। पद्मवत के अनुसार, अलौद्दीन खिलजी ने रानी पद्मिनी को पकड़ने की अपनी इच्छा से प्रेरित आक्रमण का नेतृत्व किया।

 

About Shahid Kapoor

शाहिद कपूर एक भारतीय अभिनेता है जो हिंदी फिल्मों में दिखाई देता है। शाहिद कपूर ने वर्ष 2003 में रोमांटिक कॉमेडी इश्क विशक में एक अग्रणी भूमिका निभाने के लिए अपनी पहली फिल्म बनाई, एक स्लीपर हिट जिसमें उन्होंने सर्वश्रेष्ठ पुरुष अभिनय के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। वर्ष 2006 में निदेशक सूरज बड़जात्या के परिवार के सबसे बड़े नाटक विवाह थे। कपूर ने वर्ष 2007 में इम्तियाज अली की रोमांटिक कॉमेडी जेब वी मेट में परेशान व्यापारी को चित्रित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामांकन प्राप्त किया |

About Ranveer Singh

यह फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरी, सिंह को सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण श्रेणी में फिल्मफेयर अवॉर्ड प्राप्त करने के लिए। एक छोटी झटके के बाद, वह वर्ष 2013 में व्यापक रूप से प्रशंसित रोमांटिक नाटक लूटेरा में भूमिका निभाते हुए, वर्ष 2013 में रोमांस गोलीयन की रासलीला राम-लीला, वर्ष 2014 में एक्ट-ड्रामा गंडे और 2015 में कॉमेडी-ड्रामा दिल ढाडेने डू। रणवीर सिंह ने बाजीराव मस्तानी की ऐतिहासिक रोमांस में रणवीर सिंह की प्रशंसित चित्रण में बाजीराव मस्तानी |

About Sanjay Dutt

संजय दत्त हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते एक भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता है। अनुभवी हिंदी फिल्म अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे, उन्होंने 1 9 81 में अपना अभिनय अभिनय किया और तब से 100 से अधिक हिंदी फिल्मों में दिखाई दिया। हालांकि, संजय दत्त को रोमांस से कॉमेडी तक की एक प्रमुख अभिनेता के रूप में बड़ी सफलता मिली है, यह नाटक और एक्शन शैलियों में गिरोहियों, ठगों और पुलिस अधिकारियों की भूमिका रही है जिन्होंने उन्हें बहुत प्रशंसा हासिल कर ली है।संजय दत्त ने अपनी बॉलीवुड फिल्मों में बॉलीवुड फिल्मों की शुरुआत 1 9 81 में बॉक्स ऑफिस पर रची के साथ की। उन्होंने विधाता फिल्म में अभिनय किया, 1983 में सुपर हिट मेन एवारा हुओं के साथ वर्ष 1982 की उच्चतम कमाई वाली फिल्म थी। वर्ष 1 9 85 में, उन्होंने 1 9 85 में तीन साल में अपनी पहली फिल्म जान की बाज़ी के लिए गोली मार दी।

About Aditi Rao Hydari

अदिति राव हाइडारी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो मुख्यतः हिंदी और तमिल भाषा फिल्मों में काम करती है। हैदराबाद में पैदा हुआ और उठाया, वह राजनेताओं मुहम्मद सालेह अकबर हादरी और जे। रामेश्वर राव की पोती हैं। हाइडारी ने 2006 में तमिल फिल्म श्रृरमाराम के साथ अपनी स्क्रीन पर पहली फिल्म बनाई थी। इस फिल्म ने उन्हें देवदासी की भूमिका निभानी की थी और फिल्म में उनके प्रदर्शन ने आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा की थी। सुधीर मिश्रा की 2011 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ये साली जिंदगी में उनके प्रदर्शन के बाद हीदी की प्रसिद्धि हुई।

About Sonu Sood

सोनू सूद एक भारतीय फिल्म अभिनेता, मॉडल और निर्माता है जो मुख्यतः हिंदी, तेलगू, और तमिल फिल्मों में काम करता है। उन्होंने कुछ कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। वर्ष 2004 में अब्दुल्ला, वर्ष 2005 में आशिक बनया आपे, वर्ष 2008 में जोधा अकबर, वर्ष 2011 में डूकुडू और वक्ता में शूटआउट में यूना जैसे फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए उन्हें सबसे ज्यादा जाना जाता है। वर्ष 2013।

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

Padmavati Movie Posters is Out | In Hindi

Sanjay Leela Bhansali is the Director of the Film

संजय लीला भंसाली एक भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता, पटकथालेखक और संगीत निर्देशक हैं। भारतीय सिनेमा में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माताओं में से एक, भंसाली को कई राष्ट्रीय पुरस्कारों और दस फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। वर्ष 2015 में, भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री, चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया।

 

Bapi–Tutul is the Music Director of the Film

बापी तुतल एक हिंदी फिल्म संगीतकार हैं जो बापी और उनके छोटे भाई तुतुल से मिलकर हैं। उन्होंने सरकार सरकार राज, खोसला घोसला और चाली पिचूर बनते हैं जैसे फिल्मों के लिए स्कोर लिखा है। राम गोपाल वर्मा के 2003 में फिल्मों में संगीत संगीतकारों के रूप में उनका पहला ब्रेक रिलीज भुपुट और एक हसीना थी और तब से, उन्होंने कई फिल्मों में पैसा वसूल, चाली पिचूर बनते हैं, खोसला का घोसला, सरकार और सरकार राज पर काम किया है।

Leave a Reply